Oplus_0

झांसी। राष्ट्रभक्त संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति मुकेश पांडे से वार्ता कर बुंदेलखंड में भीषण गर्मी को देखते हुए 1 जून से शुरू परीक्षाओं से परीक्षार्थियों को होने वाली गंभीर समस्या से अवगत कराया और इसमें परिवर्तन की मांग की।

उन्होंने बताया कि 1 जून को पूर्वांचल में होने वाले चुनाव व छात्रों को वोटिंग के लिए जाने 1 जून के होने वाली परीक्षाओं को आगे बढ़ाने एवं तीसरी पाली दो से चार भीषण गर्मी दोपहर में चल रही परीक्षा को 4 से 6 बजे तक करने की मांग रखी। प्रतिनिधि मंडल ने वहां पर ही करीब डेढ़ घंटे धरना दे दिया। तत्पश्चात विश्वविद्यालय प्रशासन के परीक्षा नियंत्रक राजबहादुर प्रशासनिक अधिकारी प्रॉक्टर आदि के साथ वार्ता हुई।

अंचल अरजरिया ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन राष्ट्रभक्त संगठन द्वारा रखी गई मांगों पर सहमत हो गया और दोपहर की पाली की परीक्षा शाम को 4:00 से 6 की पाली में करने का निर्णय हो गया साथ ही 1 जून की परीक्षा को भी आगे बढ़ाने का निर्णय हुआ। इस अवसर पर राष्ट्रभक्त संगठन के अर्पित शर्मा, दीपक वर्मा, राहुल, सोनू रैकवार, मनमोहन, अतुल रैकवार, गोलू, अभिषेक, पंडित पीयूष, अन्ना शैलेंद्र, कुणाल, मोनू, ऐश्वर्या, अंकित प्रतीक, सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।