झांसी। जिले के थाना प्रेम नगर क्षेत्र अन्तर्गत बिजौली के कचहरी मुहल्ला में खुलेआम मैदान में जुआ खेल रहे एक दर्जन जुआरियों को दबोचा लिया जबकि इस बीच मौका पाकर कुछ लोग भागने में सफल हो गए।

थाना प्रेम नगर क्षेत्र अन्तर्गत बिजौली के कचहरी मुहल्ला में जुआ खेलने की सूचना पुलिस को कई दिनों से मिल रही थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही जुआरी भाग निकलने में कामयाब हो जाते थे। शनिवार को जैसे ही बिजौली चौकी पुलिस को उक्त क्षेत्र में जुआ का फड़ जमे होने की जानकारी मिली तो पुलिस ने चौकी प्रभारी बिनीत कुमार के नेतृत्व में चारों तरफ से घेरा डाल दिया। पुलिस को देख जुआरियों में भगदड़ मच गई।

पुलिस ने मौके से बृजपाल पुत्र मनीराम, संजय पुत्र जगदीश रैकवार, बृजेश राजपूत पुत्र हुकम सिंह, बिबेक श्रीवास्तव पुत्र प्रेमनारायण, अभिषेक पुत्र शिवचरन, कमल शाक्य पुत्र जियालाल, अंकित पुत्र बब्लू, दीपक पुत्र शिवचरन कोरी निवासी मुहल्ला तालाब पुरा, अनिल पुत्र श्री राम रैकवार कचहरी मुहल्ला, गजेन्द्र अहिरवार पुत्र घनश्याम मुहल्ला अंजनी नगर, मंगलू पुत्र शंकर रैकवार रौतआना और रामबाबू पुत्र रामगोपाल मुहल्ला अंजनी नगर को हिरासत में ले लिया। मौके से पुलिस ने 4250 रुपया और ताश की गड्डी आदि बरामद कर आरोपियों का चालान कर दिया है।