Oplus_0

झांसी। जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र के भट्टगांव में सरेआम गुरुवार को एक छात्रा को मनचले द्वारा पकड़ने, तमंचा से धमकाने और फिर गोली चलाने की घटना का वायरल हुए वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा बता रही है।

दरअसल, गुरुवार को बी ए प्रथम वर्ष की छात्रा कालेज से अपने घर सदर बाजार भट्टागांव जा रही थी। जैसे ही वह अपने घर के नजदीक पहुंची तभी क्षेत्र का रहने वाले युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया और काफी देर तक उसका हाथ पकड़ कर अपने साथ ले जाने की जिद करता युवक ने उसका दुपट्टा भी खींच लिया। यह घटना वर लोग मूक दर्शक बने देखते रहे लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया जिससे मनचले के हौंसले बुलंद हो गये और वह तमंचा तान कर मनमानी पर उतारू हो गया।

किसी व्यक्ति ने छत से इस घटना का पूरा वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा कि युवक काफी देर तक छात्रा से बात चीत करता हुआ उसे साथ चलने का दबाव बना रहा है। छात्रा द्वारा उसे लगातार मना करते बचने का प्रयास कर रही है। इस दौरान युवक ने तमंचा निकाल लिया और गोली चला दी। गोली छात्रा के हाथ को छूती हुई निकल गई। घटना के बाद युवक रोहित निवासी भट्टगांव मौके से भाग निकला।

घटना की सूचना छात्रा और उसके परिजनों ने तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक पीड़िता से तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामला छात्रा और युवक दोनो एक दूसरे को जानते पहचानते है, दोनो मे काफी समय से बात चीत हो रही थी। इसी बीच दोनो में किसी बात को लेकर अनबन होने पर बात चीत बंद हो गई। जिसको लेकर युवक ने छात्रा को आज रास्ते में रोक कर घटना को अंजाम दिया। वहीं छात्रा के परिजनों का आरोप है कि युवक दो वर्ष से छात्रा को परेशान कर रहा है।