झांसी। झांसी में अंतर राज्यीय बह स्टैंड पर राजस्थान से गांव बंगरा जा रहा युवक गुरुवार को बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा मिला। राहगीरों की मदद से उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। शनिवार दोपहर उसकी मौत हो गई। युवक के जहर खुरानी का शिकार होने की संभावना है।

परिजनों के अनुसार गरौठा के बंगरा गांव निवासी आशीष यादव (18) पुत्र हरिश्चंद्र काम के सिलसिले में दो महीने पहले राजस्थान के बालोतरा गया था। उसने कुछ दिन पहले पिता से बात कर राजस्थान से गांव लौट आने की बात कही थी। वह ट्रेन में सवार होकर बृहस्पतिवार को वह झांसी पहुंचा। यहां बस स्टैंड पहुंचकर आशीष बेहोशी की हालत में मिला। अचेत हाल में उसे देखकर राहगीरों ने फोन से परिजनों को जानकारी दी और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। कुछ देर बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

उपचार के दौरान शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। पिता ने उसके साथ जहरखुरानी होने की आशंका जाहिर की है। उनका कहना है जहर खुरानों ने आशीष को जहर खिला दिया। उसका मोबाइल गायब है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बिसरा सुरक्षित रखा गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।