Oplus_0

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2/3 पर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। युवक ने किन परिस्थितियों में मौत को गले लगाया रहस्य बना हुआ है।

जीआरपी ने मृतक की शिनाख्त मप्र के डबरा निवासी करीब 28 वर्षीय यशपाल उर्फ छोटू शाक्या पुत्र स्व. घनश्याम के रूप में की। मृतक के चाचा कमल सिंह ने बताया कि यशपाल दो भाई है। जिसमें मृतक छोटा और अविवाहित था। वह अपने बड़े भाई के साथ इलेक्ट्रिक का काम करता था। विगत दिवस वह बिना बताए हुए डबरा से झांसी आ गया था।

आज उनके पास झांसी जीआरपी द्वारा सूचना मिली कि यशपाल ने ट्रेन के आगे छंलाग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। यह सुनकर सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन में झांसी आए और पता किया तो मालूम हुआ कि उसने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 और 3 की लूप लाइन पर बैठा हुआ था। सफाई कर्मचारियों ने उसे वहां से हटने के लिए भी कहा, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। देखते ही उसने ट्रेन आने पर छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।