Oplus_0

झांसी। जिले में कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कार ड्राइवर ने मंगेतर के शादी से इंकार करने पर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले मृतक की अपनी मंगेतर से फोन पर बातचीत हुई थी। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक का नाम करीब 27 वर्षीय अरुण राज पुत्र स्व. भूषण राज था। वह शहर कोतवाली अंतर्गत नई बस्ती खारा कुआ का रहने वाला था। अरुण राज दो भाई है जिसमें वह सबसे छोटा था। वह कार ड्राईवर था। देर रात्रि जब उसकी मां पानी के लिए उठी तब उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। किसी प्रकार उसके कमरे में देखा गया तो वह फांसी के फंदे पर लटक रहा था। यह देख उन्होंने शोर मचा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा और फांसी पर लटक रहे अरुण राज को नीचे उतारा। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़े भाई रविराज ने बताया कि अरुण राज की ग्वालियर में रहने वाली लड़की से शादी की बात चल रही थी। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी। दोस्तों ने उन्हें बताया कि विगत देर शाम उसकी उसकी लड़की से फोन पर बात हुई थी। जिस पर जब उस लड़की से बात की गई तो पता चला कि लड़की ने शादी से इंकार कर दिया था। जिसको लेकर उनके बीच बहस हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी से गुस्से में आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।