Oplus_0

झांसी। रेलवे जूनियर इंस्टीट्यूट मैदान में कुछ दिन पूर्व मृत मिले अभिषेक तिवारी प्रकरण में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गुप्तांगों में घातक चोट से मौत का खुलासा होने पर पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की प्रेमिका समेत उसके दोनों भाईयों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है छानबीन के दौरान हत्या में रेलवे कॉलोनी के दो युवकों के नाम सामने आए हैं। उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि झांसी में कांशीराम कॉलोनी करारी निवासी अभिषेक तिवारी रेलवे में प्राइवेट वेंडर था। सोमवार को वह ट्रेन से कानपुर गया था। रात में लौटकर घर नहीं आया। मंगलवार सुबह उसका शव संदिग्ध अवस्था में जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान से बरामद हुआ। इस मामले में मृतक की माधुरी उसकी हत्या का आरोप लगा रही थी। मां का कहना था अभिषेक के जाति विशेष की एक महिला से प्रेम संबंध थे। महिला के एक पुत्र भी है। विवाद के बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद से महिला अभिषेक को धमका रही थी और उसे शादी नहीं करने दे रही थी।

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अभिषेक के शरीर पर मारपीट व गुप्तांगों से खून निकलने का पता चलने से साबित हो गया कि उसकी हत्या की गई है। इसके बाद मां की तहरीर पर नवाबाद थाना पुलिस ने उसकी प्रेमिका समेत भाई जफर एवं कल्लू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

फिलहाल पुलिस ने रेलवे कॉलोनी के 21 युवकों से पूछताछ की जिसमें कई अहम सुराग हाथ लगे। पुलिस का कहना है कानपुर से लौटने के बाद दोपहर में अभिषेक का स्टेशन पर साथ के वेंडरों से शराब के नशे में विवाद हो गया था। उन लोगों ने अभिषेक की पिटाई कर दी। यहां से अभिषेक रेलवे जूनियर इंस्टीट्यूट मैदान में चला गया। यहां भी तीन युवकों ने उसे जमकर पीटा। प्राइवेट पार्ट में इन लोगों ने लात-घूंसों से हमला किया। इससे उसकी जान चली गई। पूछताछ में रेलवे कॉलोनी निवासी सुमित एवं प्रिंस का नाम सामने आया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।