Oplus_131072

– जबरन झांसी में मंदिर में की शादी, नर्क से छुटकारा को पीड़िता डीआईजी की शरण में 

झांसी। शादीशुदा युवक ने जबरन किशोरी से दोस्ती कर बलात्कार किया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार देह शोषण करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे आतंकित कर झांसी में रेलवे कालोनी में मंदिर में जबरन शादी कर ली। किशोरी ने नर्क बनी जिंदगी से छुटकारा दिलाने की डीआईजी से गुहार लगाई है।

क्योंकि दूसरे गांव में रहने वाले युवक ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने की धमकी दे रहा है। यही नहीं, शादी शुदा होने के बाद युवक ने उसके साथ शादी कर ली। इसकी जानकारी युवक के परिजनों को दी तो परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने डीआईजी को दिए शिकायती पत्र के माध्यम से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जिले में मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम भेवरा की किशोरी ने पुलिस उपमहानिरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि वह 2022 में 12 वीं में पढ़ रही थी और कोचिंग लेने के लिए वह मोंठ जाती थी। कोचिंग आते जाते समय ग्राम बरथरी का एक युवक पीछा करता था और आते जाते वक्त उसका वीडियो बना लिया और उसको वायरल करने की धमकी देकर बात करने का दबाव बनाने लगा था। धमकी से वह काफी भयभीत हो गयी और न चाहते हुये भी युवक ने उससे बात कर जबरन दोस्ती बना ली। एक बार युवक उसको मोटरसाईकिल से अज्ञात जगह ले गया और वहा उसकी मर्जी के बगैर जोर जबरजस्ती करके कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये और वीडियो भी बना लिया।

अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकियां

शिकायती पत्र में कहा है कि युवक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके घर के पीछे बने बाड़े में रात में फोन करके बुला कर मर्जी के बगैर उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा और उससे कहने लगा कि यदि उसने, उससे शादी नहीं की तो वह उसको बदनाम करके बर्बाद कर देगा। आरोपी उससे वाट्सएप काल पर रात को बात करता और धमकी देता था कि वह उसका उक्त अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। आरोप है कि जब उसने बात करना बंद किया तो उसको रास्ते में रोककर उसका अश्लील वीडियो दिखाकर कहने लगा कि उसने उससे संबंध नहीं रखे तो वह उक्त वीडियो को फेसबुक पर डालकर उसको बदनाम कर देगा, जिससे वह कही मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

झांसी में रेलवे कालोनी में शिव मंदिर में कर ली शादी

शिकायती पत्र में कहा है कि आरोपी ने उसके पिता के फोन पर किसी अज्ञात लड़की से कहलवाया कि वह उसकी सहेली बोल रही है और उसका आज जन्मदिन है और उसको उसके घर भेज दे। उसने जब अपने पिता के फोन से उस लड़की से बात की तो उक्त लड़की उससे बोली कि युवक बुला रहा है, आ जाओ वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। इस पर घर से सहेली के यहां जाने की कहकर गयी तभी बीच रास्ते में मोटरसाईकिल लेकर आरोपी युवक मिला और वह उसको मोटर साइकिल में बैठाकर शिव मंदिर रेलवे कालोनी झांसी ले आया। वहां दबाव डालकर जबरदस्ती शादी कर ली। आरोप है कि विपक्षी पहले से ही शादी शुदा है। शिकायती पत्र के माध्यम से विपक्षी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।