झांसी। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित पद्मभूषण डा. वृन्दावनलाल वर्मा लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में दातार नगर परवई ने स्टेडियम एकादश को बेहद रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर एक विकेट से जीत दर्ज कर चैम्पियन बनी।
समापन समारोह के अतिथि संघ के मुख्य संरक्षक हरिमोहन बंसल ने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाडिय़ों को पुरूस्कृत किया गया। इस अवसर पर संघ के लक्ष्मीकांत वर्मा, रमाकांत वर्मा, शालिगराम राय, अरविंद तिवारी, निमेश खन्ना, सदाशिव टण्डन, लांगसन, सुदर्शन शिवहरे, मनमोहन मनु, जय किशन प्रेमानी, दिलशाद अहमद, परवेज खान आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के संचालन सुनील शर्मा एवं आभार सचिव बृजेन्द्र यादव ने व्यक्त किया। आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये स्टेडियम एकादश की टीम २९.४ ओवरों में १५१ रनों पर ही सिमट गयी। जिसमें प्रणय कपूर ने ४४ रन, आदर्श शर्मा ने ३६ और अक्षय सेन ने २३ रनों का योगदन दिया। दातार नगर परवई की ओर से गेंदबाजी करते हुये प्रदीप कुमार और रिंकू कबूतरा ने दो-दो विकेट प्राप्त किये।
जबाव में विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी दातार नगर परवई की टीम ने मैच की अंतिम गेंद पर ९ विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। जिसमें प्रदीप कुमार ने ३४ रन, धर्मेन्द्र ने नबाद ३२, रंजीत ने १६ रन और नरेन्द्र कुमार ने १५ रनों की पारी खेली। स्टेडियम की ओर से गेंदबाजी करते हुये कुनाल यादव ने ४ विकेट और मो. हसरत ने तीन विकेट प्राप्त किये। फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच प्रदीप कुमार रहें प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अवनीश सचान एक्लीजेंट अकादमी, सर्वश्रेष्ठ कल्लेबाज अभिषेक कुमार दातार क्लब परवई व सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज तनिष्क शर्मा एलवीएम अकादमी रहे।