• नरक से निकल भागी युवती पुलिस की शरण में
    झांसी। नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवती को बच्चे सहित एक युवक दिल्ली ले गया और कमरे में बंधक बना कर उसके आभूषण तो लूटे ही साथ ही हर रोज उसकी अस्मत को लूटता रहा। इतना ही नहीं उसके आभूषण बेच कर मौज मस्ती करता रहा। किसी प्रकार उस भ् ोडिय़ा के चंगुल से मुक्त हुई युवती अब न्याय के लिए भटक रही है।
    दरअसल, जनपद के थाना एरच क्षेत्र अंतर्गत रामगंगा मोहल्ला निवासी युवती की ससुराल मुम्बई में है। पति के बेरोजगार होने के कारण घर की आर्थिक स्थिति दयनीय होने पर युवती ने स्वयं ही नौकरी करने का प्रयास किया। १२ अपै्रल को वह अपने पति व बच्चे के साथ मुम्बई जाने हेतु अपने मायके एरच से बस द्वारा झांसी आई। बस में कोंच निवासी एक युवक उसे मिला और बातचीत के दौरान युवती ने बेरोजगारी की बात उससे साझा करते हुए नौकरी दिलाने को कहा। इस पर उक्त युवक ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसकी दिल्ली में नौकरी लगवा देगा। युवक की बातों में आकर युवती अपने पति को बस स्टैण्ड पर छोड़ बच्चे को साथ में लेकर उस युवक के साथ दिल्ली चली गई। उक्त युवक दिल्ली में युवती व उसके बच्चे को आजादपुरा मोहल्ला में ले गया और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया।
    युवक द्वारा युवती के आभूषण आदि कब्जे में ले लिए और बंधक बना कर उसकी अस्मत लूटी। युवती की मानें तो हर रोज सुबह युवक उसे कमरे में बन्द कर चला जाता और वापस आकर धमकाते हुए उसकी अस्मत लूटता। ढाई माह तक नरकीय जिन्दगी से वह टूट गयी किन्तु उसने हिम्मत नहीं हारी और किसी प्रकार वह कमरे से भाग निकली। इसके बाद दिल्ली स्टेशन पहुंचकर झांसी आने के लिए ट्रेन में सवार हो गई। युवती ने थाना नवाबाद पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।