झांसी। जिले के टहरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगल में एक सूखे कुंए से 40 वर्षीय रामू राजपूत का शव निकाला गया। जंगल में जुआ को पकड़ने पुलिस द्वारा मारे गए छापे में पकड़ने से बचने में कुएं में गिरने से रामू मौत का शिकार हुआ।

दरअसल, जिले की टहरौली थाना पुलिस को पता चला कि ग्राम रोरा के जंगल में जुए का अड्डा चल रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए रात्रि के समय पुलिस बताए गए स्थान पर छापा मारने पहुंची। पुलिस ने देख जुआरियों में भगदड़ मच गई। इसी भगदड़ में एक जुआरी वहां बने सूखे कुएं में गिर गया। इसकी जानकारी होते ही वहां हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। मृतक की रामू राजपूत पुत्र भगवती उम्र करीब 40 वर्ष के रुप में शिनाख्त हुई। रामू बमनुआ गांव का रहने वाला था।

ग्रामीणों के अनुसार दो तीन दिन से रौरा गांव के जंगल में जुआ चल रहा था और कल देर रात पुलिस ने छापा मारकर जुआ पकड़ा था । पुलिस के छापे के बीच कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि कुछ लोग मौके से फरार हो गये थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।