• वेटिंग रूम मेें पति व मौसी सास को चकमा देकर भाग निकली
    झांसी। नव विवाहिता युवती झांसी स्टेशन पर पति व मौसी सास को झांसा देकर लगभग एक लाख के आभूषण व दस हजार रुपए सहित रफूचक्कर हो गयी। पति व मौसी विश्राम कक्ष में उसका इंतजार करते रह गए। काफी तलाश के बाद भी जब युवती का कोई पता नहीं चल सका तब उसकी सूचना जीआरपी थाने में दे दी गयी।
    बताया गया है कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिला के ग्राम पवई निवासी मनोज कुमार पाठक पुत्र काशी प्रसाद पाठक का विवाह उसकी मौसा ने ललितपुर जनपद के बांसी के निकट मार्या गावं निवासी २७ वर्षीय रीना चौबे से तय कराया था। दोनों का विवाह ३० जून को हुआ था। विवाह के बाद मनोज अपनी नव विवाहिता पत्नी रीना व मौसी के साथ घूमने के लिए ओरछा जाने के लिए ट्रेन से झांसी स्टेशन पर आकर उतरे। रीना ने फ्रेश होने की इच्छा जाहिर की और पति व मौसी को लेकर प्लेटफार्म नम्बर एक पर स्थित एसी वेटिंग रूम में पहुंच गयी। मनोज वेटिंग रूम के बाहर बैठ गया जबकि रीना व मौसी दोनों अन्दर फे्रश होने के लिए चली गयीं। कुछ देर बाद रीना ने बहाना कर मौसी से कहा कि वह दोनों के लिए चाय लेकर आती है। इसके बाद रीना वेटिंग रूम से बाहर निकली और रफूचक्कर हो गयी।
    काफी देर तक जब रीना वापस नहीं लौटी तो मनोज व उसकी मौसी को संदेह हुआ और उन्होंने रीना की तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तब उसकी जानकारी आरपीएफ कण्ट्रोल रूम में जाकर की। इस दौरान उन्हें सीसी टीवी कैमरों के फु टेज में रीना को तेज कदमों से प्लेटफार्म से निकल कर मुख्य द्वार से बाहर निकलते दिखाई दी। इस पर उन्हें विश्वास हो गया कि रीना विश्वासघात कर भाग गयी। इसके बाद मनोज व उसकी मौसी ने जीआरपी थाने जाकर घटना की सूचना देते हुए बताया कि रीना लगभ् ाग एक लाख रुपए कीमत के सोने के आभूषण पहने है व उसके पर्स में दस हजार रुपए हैं। जीआरपी ने रीना की फोटो व तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।