• सवारी बने चार बदमाशों ने 25 हजार लूटे
    झांसी। झांसी-कानपुर हाईवे पर सवारी बनकर ट्रक में सवार हुए चार बदमाशों ने एट में चालक की गोली मारकर हत्या तथा क्लीनर को घायल कर दिया और यू-टर्न लेकर चालक के शव व घायल क्लीनर को पूंछ में फेंक कर २५ हजार रुपया लूट कर भाग गये।
    दरअसल, औरेया के ग्राम जर्रा निवासी ३५ वर्षीय राम सिंह ट्रक का चालक व उसके साथ चांदपुरा भोगनीपुर कानपुर देहात निवासी नूर आलम क्लीनर का काम करता था। दोनों ट्रक में भुसावल से केला लेकर कानपुर के लिए रवाना हुए। जब ट्रक झांसी कानपुर हाईवे पर मेडिकल कालेज बाईपास पर पहुंचा तो वहां से चार बदमाश सवारी बनकर कानपुर के लिए ट्रक में सवार हो गए। मेडिकल बाईपास से ट्रक कानपुर के लिए रवाना होकर जब एट पहुुंचा, तभी सूनसान हाइवे का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने पीछे से गोली मारते हुए चालक की हत्या कर दी तथा क्लीनर को घायल कर दिया।
    वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने ट्रक को वापस झांसी के लिए यू-टर्न लिया। पूंछ थाना क्षेत्र स्थित हाइवे पर पहुंचकर बदमाशों ने चालक का शव व घायल क्लीनर को फेंक दिया और २५ हजार रुपया भी लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के उपरान्त भागे बदमाशों ने कुछ दूरी पर जाकर ट्रक को छोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर पूंछ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लाकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, साथ ही जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।