• सोसाइड नोट व लाइसेंसी रिवाल्वर घटना स्थल पर मिली
    झांसी। जनपद के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत झांसी-ग्वालियर मार्ग पर करारी में राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट खाली प्लाट में बीएसएनएल के सेवा निवृत्त अधिकारी का शव मिलने से सनसनी मच गयी। शव के सिर में गोली लगी थी और शव के निकट ही मृतक की लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी हुई थी। मृतक के पास मिले सोसाइड नोट में आत्महत्या करने का कारण कैंसर रोग से पीडि़त होना बताया गया है।
    बताया गया है कि आज सायं कुछ लोगों ने झांसी-ग्वालियर मार्ग पर करारी के निकट लबे सड़क एक प्लाट में लगभग ६७ वर्षीय अधेड़ का शव पड़ा देखा। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच गये। मृतक के सिर में गोली लगने का घाव था और खून बह रहा था। शव के निकट ही एक रिवाल्वर पड़ी हुई थी। मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर उसके पास रिवाल्वर का लाइसेंस, आधार कार्ड, सोसाइड नोट आदि मिल गए। इससे मृतक की शिनाख्त कैलाश नारायन शर्मा निवासी नानक गंज सीपरी बाजार के रूप में हुई। मृतक के पास मिले सोसाइड नोट व घटना स्थल की स्थिति देखने से स्पष्ट था कि मृतक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से स्वयं को गोली मार आत्महत्या की है। पुलिस के अनुसार सोसाइड नोट में लिखा था कि वह कैंसर रोग से पीडि़त है और इस रोग से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है।
    पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मृतक कैलाश नारायन शर्मा बीएसएनएल के विजीलेंस विभाग में अधिकारी पद से सेवा निवृत्त हैं। कैलाश नारायन कैंसर रोग से पीडि़त थे और काफी इलाज के बाद भी ठीक नहीं होने से दुखी रहते थे। इसी के चलते उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। कैलाश नारायन शर्मा ने करारी में राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट प्लाट में किन परिस्थितियों के चलते पहुंच कर आत्महत्या की पहेली बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।