झांसी। अलग-अलग स्थानों पर हुई घटनाओं में जहां आईटीआई के पास झांसी-ग्वालियर रेल लाइन पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा मिला, उसके दोनों पैर कटे थे। वहीं ललितपुर स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरने के कारण वृद्घ घायल हो गया। दोनों को पुलिस ने लाकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।
जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आईटीआई के पास निर्माणाधीन मकान के मजदूरों ने झांसी-ग्वालियर रेल लाइन पर एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में पड़ा देखा, उसके दोनों पैर कटे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उठा कर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर परिवार के लोगों को सूचित किया। जिस पर परिजन मेडिकल कालेज पहुंच गये और घायल की पहचान छोटी माता मन्दिर के पास मसीहा गंज निवासी ४५ वर्षीय ओमप्रकाश शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा के रूप में की। उसके साथ क्या घटना घटी, इसकी जानकारी घायल के होश में आने के बाद ही होगी।
वहीं ललितपुर के वसुन्धरा कालोनी निवासी ७० वर्षीय बृजलाल पुत्र किशन दत्त को जाखलौन जाना था, इसलिए वह घर से ललितपुर स्टेशन पहुंचा और ट्रेन में सवार हो गया। कोंच में पहुंचकर उसने अन्य सवारियों से ट्रेन के जाखलौन में रूकने के बारे में पूछा तो यात्रियों ने ट्रेन के जाखलौन स्टेशन पर रूकने से मना किया। जिससे वृद्घ घबरा गया और चलती ट्रेन से उतरने लगा। तभी चलती ट्रेन से गिरने के कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल वृद्घ को लाकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।