जी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष चंद्रा ने किडजी स्कूल आवास विकास झांसी की उपलब्धियों को सराहा 

झांसी। टेलीविजन की दुनिया में धमाल करने वाले ‘जी ग्रुप’ द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में ‘जी लर्न लिमिटेड’ के माध्यम से अलग पहचान बना ली गई है। इसी ग्रुप के माध्यम से झांसी को भी गौरवान्वित होने का अवसर मिला है। दरअसल, जी लर्न लिमिटेड द्वारा संचालित जी स्कूलों में झांसी के आवास विकास के किडजी स्कूल को जी लर्न लिमिटेड के सबसे श्रेष्ठ वैल्यू क्रिएटर के अवार्ड से नवाजा गया है।

मुंबई के पांच सितारा सहारा स्टार होटल में आयोजित इस सम्मान समारोह में वैल्यू क्रिएटर का सम्मानित अवार्ड झांसी की झोली में आया है। इस अवार्ड को जी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष चंद्रा से किडजी स्कूल आवास विकास झांसी के प्रबंध निदेशक डॉ. रोहित पांडेय ने ग्रहण किया। मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष चंद्र ने कहा कि जी ग्रुप की वैल्यू को सर्वश्रेष्ठ बनाने में किडजी आवास विकास झांसी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है, इसीलिए उसे इस सर्वश्रेष्ठ अवार्ड से नवाजा जा रहा है।

किडजी आवास विकास के प्रबंध निदेशक डॉ. रोहित पांडेय को सम्मानित करते समय जी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर के अलावा चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर मनोज रस्तोगी तथा जी लर्न लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हिमांशु याग्निक भी उपस्थित रहे। बताते चलें कि जी लर्न लिमिटेड द्वारा देश भर में 2200 से अधिक स्कूलों का संचालन किया जा रहा है। इस अवार्ड के लिए देश भर से मात्र 10 विद्यालय चुने गए थे, जिनमें विभिन्न मानकों पर किडजी आवास विकास को सर्वश्रेष्ठ पाया गया और ग्रुप ने किडजी आवास विकास के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर रोहित पांडेय को इस सर्वश्रेष्ठ वैल्यू क्रिएटर के अवार्ड से नवाजा। दरअसल, यह अवार्ड जी ग्रुप की मार्केट में वैल्यू को बढ़ाने तथा उसकी रेटिंग में लगातार बढ़ोतरी होने में दिए जाने वाले महत्वपूर्ण योगदान को देखते हुए दिया जाता है।