झांसी। उमरे के झांसी मंडल अंतर्गत झांसी-महोबा रेल मार्ग पर मऊरानीपुर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से 17 वर्षीय मूक बधिर की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। वही मौके पर पहुंची रेल्वे पुलिस और जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

बताया गया है की मऊरानीपुर के शिवगंज निवासी 17 वर्षीय कौशल किशोर पुत्र श्रीलाल मूक बधिर था। सोमवार सुबह वह रेलवे स्टेशन के बाहर लगने वाली अपने पिता की दुकान पर आया था। इस दौरान लगभग 11 बजे वह दुकान से निकल कर मऊरानीपुर स्टेशन के निकट यार्ड में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकल रहा था तभी अचानक झांसी से महोबा की ओर जा रही मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार की मौत की खबर सुन मां अपना सुध खो बैठी और बेटे को अपने कलेजे से लगाकर उठाने का प्रयास करते हुए विलाप कर बेटे को बुलाती रही। इस पर परिजन उसे ढांढस बंधाते नजर आए। परिजनों ने बताया की कोशल किशोर बोलने और सुनने में असमर्थ था और स्टेशन के बाहर लगी दुकान पर आया था। लेकिन कब वह स्टेशन पर आ गया इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।