झांसी। जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र में भट्टागांव में गत रात हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई। मुकदमे की पैरवी को लेकर हुई इस हत्या के प्रकरण में पुलिस ने दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
सदर बाजार थाना क्षेत्र के परदेशी मोहल्ला भट्टागांव निवासी ४० वर्षीय नदीम अली ४ फरवरी को मित्र के घर जाने की कह कर अपने घर से निकला फिर वापस नही लौटा। देर रात्रि परिवार के लोग घर के बाहर गोली चलने के साथ ही नदीम के चीखने की आवाज सुन कर बाहर निकले। परिजनों की माने जब वह घर के बाहर आये तो मोहल्ले के ही दो लोग घटना को अंजाम देकर भागते व नदीम खून से लथपथ जमीन पर पड़ा दिखायी दिया। नदीम के पेट व कंधे में गोली लगी थी। यह देख घबराये परिजन घायल अवस्था में नदीम को उठाकर मेडिकल कालेज ले गये। जहां जांच उपरान्त चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच पड़ताल की।
परिजनों ने पुलिस को बताया कि २५ अपै्रल २०१४ को मृतक नदीम की साली शहनाज व साली के लड़का बाबू की हत्या हुई थी। जिसमें नदीम की पैरवी के चलते आरोपियों को सजा हो चुकी है। आरोपीगण मुकदमा में राजीनामा करने का दबाब बना रहे थे जबकि नदीम इसके लिए तैयार नही था, इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने नदीम की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शानू व मोहसीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।वहीं, पुलिस का कहना है कि मृतक नदीम अपराधिक प्रवत्ति का है और थाने का हिस्ट्रीशीटर है।