विधायक व हिन्दू संगठनों ने कोतवाली पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोला

झांसी। जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र के डडियापूरा के देवलाल चौबे अखाड़ा मोहल्ले देह व्यापार की सूचना पुलिस को देना मोोल्ले के लोगों को महंगा पड़ गया। बौौलाई पुलिस ने मोहल्ले में पहुंचकर लोगों को निकाल-निकाल कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस की पिटाई से करीब आठ लोग घायल हो गए। सदर विधायक व हिि्दू संगठनों के नेताओं के कड़े प्रतिरोध पर पुलिस प्रशासन बैैैुट पर आ गया।
दरअसल कोतवाली के मोहल्ला डडियापूरा में देवलाल चौबे के अखाड़ा स्थित एक मकान में बड़े पैमाने पर देह व्यापार चल रहा था। रविवार रात करीब दो बजे कुछ युवक व युवतियों के एक मकान में पहुंचने से मोहल्ले के लोग उग्र हो गए। ्लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि कुछ ही देर में पुलिस की चार गाड़ियां मोहल्ले में पहुंची और मकान में छापा न मारकर घरों में घुसकर लोगों को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर लोगों को जमकर पीटा।दहशत में आए लोग मामले की शिकायत करने के लिए नगर विधायक रवि शर्मा के पास पहुंचे। रात में ही विधायक ने कोतवाल सुनील कुमार तिवारी से कार्रवाई को कहा। लेकिन, रात भर कार्रवाई तो नहीं हुई, बल्कि घायलों को ही लॉकअप में बैठा दिया।

इसकी जानकारी मिलते ही विधायक भड़क गए और अपने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंच गये। विधायक के कार्रवाई की मांग पर अड़ जाने पर पुलिस कर्मचारी बैकफुट पर आ गए। मौके पर किसी की सदर विधायक का सामना करने की हिम्मत नहीं हुई। सूचना मिलते ही एसपी राहुल मिठास, सीओ सिटी संग्राम सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने सदर विधायक को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान हिंदू संगठन के नेता अंचल अरजरिया ने कोतवाल पर गंभीर आरोपों की बौछार कर दी और आरोप लगाया कि जानबूझकर सरकार को बदनाम करने की साज़िश की जा रही है। उन्होंने कोतवाल के स्थानांतरण की मांग की। उन्होंने बताया कि इस मामले में मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा। कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन छेड़ा जाएगा।