.राशन बाँटा व आर्थिक मदद भी की
झाँसी। कोरोना वायरस को परास्त करने व चीन सीमा पर लड़ते हुए शहीद सैनिकों की आत्मशांति के लिए श्री अखंड रामायण का पाठ व हवन पूजन कर ईश्वर से प्रार्थना की गई कि कोरोना का पूरी दुनिया से अंत हो।
श्री अखंड रामायण पाठ का आयोजन समाजसेवी व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष दिलीप पांडेय ने अपने निवास पर किया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस ने सारी दुनिया में तबाही मचा दी है। कोरोना के संक्रमण से कोई देश अछूता नहीं रहा है। कोरोना को हराने के लिए व चीन सीमा पर लड़ते हुए शहीद भारतीय जवानों की आत्मशांति के लिए श्री अखंड रामायण का पाठ किया गया है। उन्होंने कहा कि चीन को परास्त करने के लिए उसकी आर्थिक स्थिति को कमजोर करो। चीनी उत्पादों को खरीदना बंद करो और स्वदेशी को बढ़ावा दो।
भक्तों ने भंडारे का प्रसाद चखा
इसके अलावा दिलीप पांडेय पानी बरसते में विधायक रवि शर्मा का विधायक भोजन रथ लेकर बालमंदिर स्कूल, शांति भवन व पीएनबी नगरा के पास पहुंचे और राशन वितरण किया। साथ ही आर्थिक मदद भी की। इस मौके पर सनत कुमार पांडेय, अनिल पांडेय, अरविंद पांडेय, अखिलेश पांडेय, राजीव पांडेय, संजीव पांडेय, प्रदीप पांडेय, सचिन पांडेय, नितिन पांडेय, बिपिन पांडेय, आयुष्मान पांडेय, सूर्यान आदि मौजूद रहे।