झांसी। रविवार की रात जनपद में एरच क्षेत्र में तेज रफ्तार कार की दो बाइक से आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बच्चे समेत चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल एक की सोमवार को झांसी के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। अन्य घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र के ग्राम फरीदा के पास कार सवार युवक ने दो मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में जाकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह कार गुरसराय से एरच की तरफ तेज गति से जा रही थी।

इस दुर्घटना में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार सुरेंद्र कुमार निवासी महाराजगंज ढेरी थाना पूंछ व बिल्ले पुत्र ओमप्रकाश निवासी भदरवारा थाना गरौठा, ओम प्रकाश पुत्र कधूरे निवासी भदरवारा थाना गरौठा गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तेज गति से कार चालक ने आगे जाकर एक अन्य मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर एक पेड़ से टकरा गई। दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एरच थाना क्षेत्र के ग्राम ढिकौली निवासी नत्थु धोबी एवं सुखलाल घायल हो गए। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को पुलिस ने पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुरसराय भेजा जहां पर नत्थू धोबी, सुखलाल अहिरवार, ओमप्रकाश एवं कार चालक आदर्श नापित निवासी नेकेरा थाना एरच को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। कार चालक भी गाड़ी में ही फंस गया। आसपास मौजूद लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से चालक को नहीं निकाल सके। स्टीयरिंग के बीच फंसे चालक को जेसीबी की मदद से कार के हिस्से को काट कर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।