झांसी। शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सभा की गई बैठक में प्रदेश सरकार के तानाशाही रवैया की जमकर आलोचना की!
शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि सरकार जनता की आवाज को दबाना चाहती है यदि कोई उसकी गलत नीतियों के विरोध में मजबूती से खड़ा होना चाहता है तो वह दमनकारी तरीके से उसे जेल भिजवाने का काम कर रही है और झूठे मुकदमे दर्ज करवा कर लोकतंत्र की हत्या करने का काम कर रही है इसका उदाहरण कॉन्ग्रेस के यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हैं जिन्हें सरकार ने बेवजह गिरफ्तार कर जेल भेजा था और आज फिर अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शहनवाज आलम के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें जेल भेजा गया और उनकी रिहाई की मांग कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर मानवता को शर्मसार किया जिसकी कांग्रेस कड़ी निंदा करती है लेकिन हम सरकार को बता देना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी हैऔर हमारे बड़े नेता जैसे पंडित जवाहरलाल नेहरू भी कभी जेल जाने से नहीं डरे तो कांग्रेस के कार्यकर्ता आपके दमनकारी तरीके से जेल जाने से नहीं डरेगें- ना डरे हैं ना डरेंगे!
युवा नेता विजित कपूर ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी की लड़ाई अहिंसात्मक तरीके से लड़ी और देश को आजाद कराया वर्तमान में भ्रष्टाचार से डूबी हुई हुकूमत अपनी दमनकारी नीतियों से देश की आवाम को कुचल देना चाहती है इनके खिलाफ कांग्रेस ने जो अहिंसात्मक संघर्ष माननीय प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में आरंभ किया है वह निरंतर जारी रहेगा ! कॉन्फ्रेंस का संचालन गांधीवादी नेता राजेंद्र रेजा ने किया आभार जितेंद्र भदौरिया ने व्यक्त किया! उक्त अवसर पर डॉ विजय भारद्वाज, राजेंद्र शर्मा एडवोकेट, बृजेंद्र राय, अनु श्रीवास्तव, अनवर अली, मनीष रायकवार, अमित चक्रवर्ती, राकेश अमरया आदि उपस्थित रहे!