झांसी। जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र के गांव जरबौ मेें गृह क्लेश से महिला व वनगुुुवा में मानसिक तनाव से जूूझते कृृषक फांसी लगाकर अपनी-अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बरुआसागर के जरबौ निवासी राजकुंवर (58 वर्ष) का पति आशाराम बरार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। बताया जाता है कि जब परिवार के सदस्य अपने अपने काम में व्यस्त हो गए तब राजकुंवर ने छत पर जाकर टपरे की बल्ली पर लटक कर फांसी लगा ली। जब परिवार जनों को राजकुंवर नहीं दिखाई दी तब छत पर जाकर देखा। राजकुंवर फांसी पर लटकी हुई दिखाई दी जिसे देखते ही घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

इसी प्रकार बरुआ सागर के ग्राम बनगुवां निवासी राजेश कुमार रायकवार (40 बर्ष ) पुत्र भगवत रायकवार खेतीबाड़ी के साथ पत्रकारिता भी करता था। राजेश कुमार ने आज लगभग 11:00 बजे अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के अनुसार राजेश कुमार आंतरिक गृह कलह के कारण मानसिक तनाव में रहने से परेशान भी रहने लगा था जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल भेज दिया।