झांसी। उमरे के झांसी मंडल के चिरगांव स्टेशन पर झांसी-लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों के ठहराव दिए जाने के संबंध में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मंडल रेल प्रबंधक को ज्ञापन दिया गया। मंडल रेल प्रबंधक द्वारा ठहराव के संबंध में आश्वासन दिया गया।

बुन्देलखंड में झांसी के चिरगांव रेलवे स्टेशन पर झांसी-लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव खत्म करने के विरोध में कांग्रेसियों ने डीआरएम कार्यालय में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए उन्होंने चेतावनी दी कि यदि चिरगांव से ट्रेनों का ठहराव खत्म किया गया तो कांग्रेसी जंगी आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।
पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि चिरगांव स्टेशन पर रेलवे विभाग ट्रेनों को ठहराव खत्म करने जा रहा है। जिसका कांग्रेस विरोध करती है, क्योंकि चिरगांव की जनता की दिल्ली या कानपुर जाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल में यह सुविधा मुहैया कराई थी। लेकिन भाजपा सरकार इसे खत्म करना चाहती है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा ट्रेनों का ठहराव समाप्त करना कांग्रेस कतई बर्दास्त नहीं करेगी। वह मांग करते है ंकि चिरगांव से ट्रेनों का ठहराव खत्म करने के निर्णय को समाप्त किया जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।