झांसी। जनपद के थाना मऊरानीपुर क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते 30 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सोमवार की सुबह जब लोग घूमने निकले तभी उन्होंने पुरानी मऊ स्थित शनि मंदिर के पीछे बने नाले पर एक युवक को मृृृत अवस्था में पड़ा देखा। लिसना मिलने परौ पुलििस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को नाले से बाहर निकाला। मृतक की पहिचान अखिलेश लुहार पुत्र प्यारे लाल के रूप में की गई। मृतक के भाई मुकेश ने कोतवाली प्रभारी को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मेरे भाई अखिलेश के पास की ही एक महिला से संबंधों के चलते उसके घर आना जाना रहता था। भाई ने उस महिला को उधार पैसे भी दिए हुए थे। उसने आरोप लगाया कि मेरे भाई की हत्या महिला व उसके दोनों पुत्रों के साथ एक रिश्तेदार ने की तथा शव को नाले के पास फेंक दिया। पुलिस आरोपी महिला सहित उसके पुत्रो को कोतवाली ले आई जहां उनसे पूछताछ हो रही है।
इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना मऊरानीपुर पर तत्काल धारा 302/201/34 भादवि बनाम पियूष आदि 04 नफर अभियुक्तो के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे हैं।