उत्तरप्रदेश में विधान परिषद (एमएलसी) के खंड स्‍नातक व शिक्षक क्षेत्र से 11 सीटों के लिए चुनाव की मतगणना जारी है जबकि कूछ सीटों के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इधर, झांसी में बीकेडी के कोठारी हाल में मतगणना के चलते आज उस समय हंगामा हो गया जब केंद्र में घुसने की कोशिश कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस से नोंकझोंक, धक्कामुक्की करने लगे। इससे पुलिस कर्मी चुटहल हो गये, किंतु पुलिस ने उनका प्रयास विफल कर दिया। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई नोंकझोंक के बाद बीजेपी एमएलए रवि शर्मा और एमएलए राजीव सिंह पारीछा मतगणना केंद्र के सामने धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं ने जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

इस दौरान सपाइयों ने भाजपाईयों पर मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। मतगणना केंद्र के बाहर धरने पर बैठे बीजेपी विधायक रवि शर्मा ने कहा कि हमारे एजेंट मतगणना के दौरान जो आपत्तियां जता रहे थे, उन पर प्रशासन ने कोई सुनवाई नहीं की। एजेंट ने बताया कि हमारे प्रत्याशी के मतों की गड्डियां दूसरे प्रत्याशियों के हिस्से में मिला दी गई। उन्होंने कहा कि वह गणना स्थल पर जाकर फिर से मतगणना की मांग करेंगे। हालत को देखते हुए एस एस पी दिनेश कुमार पी मौके पर पहुंचे और प्रर्दशनकारियों को समझा कर शांत किया।

एसपी सिटी से मारपीट नहीं – झांसी एस एस पी दिनेश कुमार पी ने कहा है कि मतगणना शांति पूर्ण हो रहा है एसपी सिटी के साथ मारपीट की खबर चल रही है वह झूठी है और पुलिस के साथ सिर्फ धक्का मुक्की की गई है। उन्होंने बताया कि मारपीट करने की गलत खबर चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।