झांसी। दिन दहाड़े जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र के कम्पनी बाग-नई बस्ती राजमार्ग से सटी नवनिर्मित आवासीय कालोनी में चार हमलावरों ने दुस्साहस दिखाते हुए गाड़ी से उतरे व्यक्ति पर फायरिंग कर फाव़डे से हमला कर दिया और धमकी देते हुए भाग गए। आनन-फानन में घायल को झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि मोंटू यादव निवासी सीपरी बाजार अपनी स्कार्पियो गाड़ी से बरुआ सागर में नव निर्मित कालोनी में मामा के घर गया था। घटना की प्रत्यक्ष गवाह घायल मोंटू यादव की पत्नी ने बताया कि जब उनके पति गाड़ी से उतर कर घर की ओर आ रहे थे, तभी दो बाईकों पर सवार चार लोगों ने उनके पति को घेरकर तमंचों से फायर कर दिये। इतना ही नहीं हमलावरों ने फावड़ा से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मोंटू के दोनों पैर में गोलियां लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। घायल मोंटू को झाँसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलते ही बरुआसागर पुलिस मौके पर पहुंची जहां देखा गया कि बहुत सारा खून बिखरा हुआ है ऐसा लग रहा है कि हमले के दौरान मोंटू ने काफी संघर्ष किया, फिलहाल घायल को झांसी के मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है जहां उसका इलाज जारी है।
दिन दहाड़े कालोनी में गोली चलने की घटना से हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए परिजनों के बयान दर्ज किये। पुलिस की मुस्तैदी के बाद सरेआम दुस्साहस पूर्ण तरीके से फायरिंग की इस घटना ने क्षेत्रवासियों को दहशत में डाल दिया है। घायल की पत्नी ने हमलावरों के नाम बताए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।