– नगदी व शराब की बोतलों के साथ सीसीटीवी कैमरे ले गए

झांसी। नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जेल चैराहा – कलेक्ट्रेट मार्ग पर स्थित विदेशी व जेल चौराहा के निकट देशी शराब की दुकानों में चोर ने सेंध लगाकर हजारों की नकदी व दर्जनों शराब की बोतलें चोरी, दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चोरी करने के साथ साथ मशीनों व अन्य सामान की तोड़फोड़ कर रफूचक्कर हो गये और पुलिस को सुराग नहीं लगा। घटना कि सूचना आज सुबह मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।
बताया गया है कि तालपुरा निवासी रजनीश राय की जेल चौराहा – कलेक्ट्रेट मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान है। प्रतिदिन की तरह रविवार कि रात वह अपनी शराब कि दुकान बन्द करके घर चले गए। तभी देर रात चोरों ने उनकी दुकान में पीछे से नसेनी लगाकर प्रवेश किया और दुकान की गुल्लक में रखे पेंतालिस हजार रूपए व कीमत की अंग्रेजी शराब की बोतले चोरी करके ले गए। इसके अलावा चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी आदि की तोड़फोड़ कर हार्ड डिस्क आदि निकाली।

इतना ही नहीं रात में ही चोरों ने जेल चौराहा मार्ग पर  स्थित नेहा राय- विजय राय की  देशी शराब की दुकान में नसेनी से पीछे से घुसकर भी चोरी कि घटना को अंजाम दिया। इस दुकान से चोर कुछ देशी शराब की पेटी व गुल्लक में रखी नकदी चोरी कर ली। देशी शराब की दुकान में यह तीसरी चोरी की वारदात हुई है। पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर चोरों कि तलाश शुरू कर दी है। मुख्य मार्ग पर एक ही रात में हुई शराब की दुकानों में चोरियों की घटनाओं से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।