– सभी बोले-नहीं आई कोई समस्या, दो डोज़ लगने के 15 दिन बाद बनेगी पूर्ण प्रतिरोधक क्षमता 
झांसी। जिले में कलेक्ट्रेट परिसर में मंडल आयुक्त सुभाष चंद शर्मा द्वारा कोबिड वैक्सीनेशन बूथ का उद्घाटन किया। कोविड टीकाकरण के दूसरे चरण के दूसरे दौर में कमिश्नर सुभाष चंद शर्मा व जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी समेत जिले के आला अधिकारियों ने टीकाकरण कराया। उन्होंने लोगों को भी वैक्सीन की जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरी तरह सुरक्षित है, अफवाह पर कतई ध्यान ना दें।
  जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ रविशंकर ने बताया कि वैक्सीन लगवाने के बाद हाथ धोने, मास्क लगाने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के नियमों का भली-भांति पालन भी करना हैं। उन्होंने बताया कि अब तक जिन लोगों का टीकाकरण हो चुका है। उन्हें दूसरी डोज के लिए उनके मोबाइल नंबर तक मैसेज पहुंचेगा। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जी के निगम ने कहा कि उन्हें भी टीका लगवाएँ लगभग 20 दिन हो गए और उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। टीके को लेकर किसी तरह का भ्रम पालने की जरूरत नहीं है। इससे प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। दो डोज़ लगने के 15 दिन बाद बनेगी पूर्ण प्रतिरोधक क्षमता।
इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन बी प्रसाद, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयवर चौहान, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल सहित अन्य चिकित्सक, अधिकारी व कलेक्ट्रेट परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।