– शहर के कई चौकी इंचार्जों के कार्य क्षेत्र भी बदले

झांसी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने निष्पक्ष व शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव कराने के लिए जिले में ग्रामीण क्षेत्रों के आधा दर्जन प्रभारी निरीक्षकों को इधर से उधर किया। साथ ही शहर के कई चौकी इंचार्जों के कार्य क्षेत्र भी बदल दिए।
एसएसपी द्वारा देर रात में जारी तबादला सूची के अनुसार प्रभारी निरीक्षक ककरबई नरेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन, प्रभारी निरीक्षक रक्सा अमित गंगवार को प्रभारी निरीक्षक ककरबई, समथर में तैनात अजय पाल सिंह को प्रभारी निरीक्षक बबीना, बबीना में तैनात शिवप्रसाद को प्रभारी निरीक्षक समथर, प्रमोद कुमार को सदर बाजार से प्रभारी निरीक्षक मोठ, सुरेश बाबू को मोठ से प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार व एसओजी में रहे उप निरीक्षक सुधीर पंवार को थानाध्यक्ष रक्सा बनाया गया है। वहीं एसएसपी के पीआरओ अजीत शर्मा को चौकी प्रभारी मसीहागंज, नरेंद्र सिंह को मसीहागंज से चौकी प्रभारी किला गेट, अनुराग अवस्थी को किलागेट से चौकी प्रभारी भेल, अनुपम मिश्रा को चिरगांव से चौकी प्रभारी बंगरा थाना उल्दन व बंगरा में तैनात बृजेश कुमार सिंह को चौकी प्रभारी से हटाकर चिरगांव थाना भेजा गया है।

अनुपम मिश्रा को हटाना चर्चाओं में

कुछ दिन पहले ही चिरगांव भेजे गए उप निरीक्षक अनुपम मिश्रा को हटाया जाना चर्चाओं में है। सूत्रों से पता चला कि चिरगांव क्षेत्र में खनन को लेकर हाल ही में विवाद हुआ था। एक सत्ताधारी ने अनुपम मिश्रा को हटवाने की धमकी भी दी थी। आज जब तबादला सूची में उनका नाम आया तो धमकी सही साबित हुई। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले भी खनन के विवाद में चिरगांव थाना में तैनात आधा दर्जन पुलिस कर्मचारियों पर गाज गिरी थी।