झांसी। जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र में मऊरानीपुर मार्ग पर भगवंतपुरा में तेज गति से जा रही बस ने बाइक सवार महिला को रौंद डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग घायल हो गए।

जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र निवासी विद्या अपने साथी राहुल व काजल के साथ बाइक से ओरछा की ओर जा रही थी। तीनों अभी सदर बाजार थानान्तर्गत भगवंतपुरा के पास चल रहे थे इसी दौरान मऊरानीपुर की ओर तेज गति से जा रही बस ने ओवरटेक करते हुए उन्हें टक्कर मार दी। जिससे तीनों गिर गये और वि़द्या बस के नीचे आ गई। जिससे उसकी कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई जबकि राहुल व काजल गम्भीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए घायलों को अस्पताल भेजा। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्ना जानवरों ने दो को बनाया मौत का शिकार

मप्र के टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना क्षेत्र में रहने वाला लगभग 30 वर्षीय सूरज पुत्र पप्पू अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से जा रहा था तभी रास्ते में अचानक गाय आ गई। गाय को बचाते समय वह संतुलन खो बैठा और अनियंत्रित बाइक से वह गिरकर घायल हो गया। घायलावस्था में उसे नजदीक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जिले के मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम धवाकर में 50 वर्षीय महिला मोतिन बाई अपने बेटा प्रमोद कुशवाहा के साथ रहती है। प्रमोद दिल्ली में मजदूरी करता है। मोतिन बाई के पति तुलसीदास कुशवाहा का निधन हो चुका है। जिनके नाम 12 बीघा जमीन है। तुलसीदास के निधन के बाद उक्त जमीन उसके बेटे प्रमोद कुशवाहा के नाम हो गई थी। चूंकि प्रमोद दिल्ली में मजदूरी करता है जिस कारण मोतिन बाई जमीन पर फसल करती है और उसकी रखवाली करती है। विगत दिवस जब मोतिनबाई खेत की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान अन्ना जानवरों का समूह खेत में घुस आया। यह देख महिला ने उसे भगाने का प्रयास किया। इस दौरान एक अन्ना जानवर ने महिला को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गई। घायलावस्था में उसे उपचार अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया