अनुकूल समय पर भव्यता से होगा महोत्सव : राजा बुंदेला
झांसी/ओरछा। फिल्म अभिनेता और बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला  ने बताया कि बुंदेलखंड के जनपद महोबा के चरखारी में 26 मई को प्रस्तावित “बुंदेलखंड युवा महोत्सव” स्थगित कर दिया गया है। यह कार्यक्रम कोरोना महामारीी के कारण स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।
यह  जानकारी फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला  ने एक वीडियो जारी करके दी। उन्होंने बताया कि इस समय वैश्विक महामारी के कारण बड़ी संख्या में लोग बीमार हो रहे हैं ऐसी स्थिति में बुंदेलखंडी युवा महोत्सव को स्थगित करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री सहित सभी अतिथियों से बात हो गई है जैसे ही स्थिति सामान्य होगी। वैसे ही दूसरी तिथि घोषित की जाएगी।
श्री बुंदेला ने हिंदी न्यूज वेबसाइट sahujagran.com को बताया कि 15 दिन तक चलने वाले इस महोत्सव में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का लक्ष्य था। इस महोत्सव के लिए प्रारूप तैयार है सभी तैयारियां हैं जैसे ही समय अनुकूल होगा यह महोत्सव कराया जाएगा।अब जब पुनः तिथि निर्धारित होगी तो यह कार्यक्रम और भी भव्य होगा।
उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी बहुत ही खतरनाक है इससे बचना जरूरी है। बचाव ही सबसे बड़ी सावधानी है इसलिए सभी मास्क का इस्तेमाल करें, समय-समय पर हाथों को धोये या सेनीटाइज करें, दूरी बनाए रखें।