– क्रशर पर चौकीदार के ब्लाइंंड मर्डर का खुलासा
झांसी। जनपद में थाना चिरगांव क्षेत्र में रामनगर रोड पर स्थित गायत्री क्रशर पर चौकीदार के अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर एक किशोर को आलाकत्ल के साथ दबोच लिया। किशोर ने परिवार की बेइज्जती का बदला लेने के लिए चौकीदार की हत्या कर दी थी।
दरअसल, 29/30 भी की रात गायत्री क्रशर पर तैनात 52 वर्षीय चौकीदार शिरोमन निवासी सिया चिरगांव की सोते समय कोई भारी बस्तु से हमला कर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे ने इस मामले को लूट डकैती का रूप देने की कोशिश की थी। एसएसपी शिव हरि मीणा ने बताया कि चिरगांव थाना प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता व टीम ने इस अंधे कत्ल की गहराई से जांच पड़ताल की और उससे मिले सुराग के बूते ग्राम सिया के ही 18 वर्षीय किशोर कृष्णा विश्वकर्मा को दबोच लिया।
पूछताछ में आरोपी ने चौकीदार की हत्या स्वीकारते हुए हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद करवा दी। उसने बताया कि मृतक शिरोमणि ने कुछ दिन पूर्व पारिवारिक लड़ाई में उसके पिता व तायी की मारपीट एवं मां की बेइज्जती कर दी थी। इसका बदला लेने के लिए उसने मौका देख कर क्रशर पर जाकर चौकीदार शिरोमणि की हत्या कर दी और घटना को लूट का रूप देने के लिए ताले तोड़ दिए थे। एसएसपी ने बताया कि अंधे कत्ल के खुलासे व आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस टीम को 11 हजार रुपए से पुरस्कृत किया गया है।