निबाड़ी(मप्र)/झांसी। मध्य प्रदेश के जिला निवाड़ी में पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के गांव जुगलपुरा में एक सिरफिरे पति ने चरित्र पर संदेह होने पर आवेश में आकर पत्नी को मकान की छत से नीचे फेंक दिया और फिर आत्मग्लानि से उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

झांसी जिले के सीमावर्ती मप्र के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के जुगलपुरा गांव में रहने वाले किसान वीर सिंह यादव (40) का गुरुवार की रात तकरीबन 11 बजे अपनी पत्नी रचना यादव (38) से अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा हो गया। वीर सिंह ने पत्नी की मारपीट कर दी। आवेश में आकर उसने मकान की दूसरी मंजिल की छत से पत्नी रचना को नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

सड़क पर तड़प रही रचना की चीखें सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। इस दौरान घर के भीतर से गोली चलने की आवाज आई। लोग घर के दरवाजे की ओर दौड़े, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद पाकर सभी दरवाजे पर ही रुक गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने वीर सिंह से दरवाजे की कुंडी खोलने के लिए कहा, तो उसने कहा कि उसने खुद को गोली मार ली है और उठकर दरवाजा खोलने की हालत में नहीं है। पुलिस की मौजूदगी में गांव के लोगों ने दरवाजा तोड़ा। अंदर जाकर देखा तो वीर सिंह खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में परिजन व ग्रामीण वीर सिंह और उसकी पत्नी रचना को लेकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर दोनों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां पहुंचने से पहले ही वीर सिंह ने दम तोड़ दिया। जबकि,  मेडिकल कॉलेज में भर्ती रचना का गंभीर अवस्था में इलाज जारी है।