– विधायक सदर, सेना व जिला प्रशासन के साथ हुई बैठक में हुआ मंथन
झांसी। जिलाधिकारी के कैम्प कार्यालय में नगर निगम के क्षेत्र श्रीनगर, खिरकपट्टी, भट्टागांव एवं सिमराहा के हजारों निवासियों को आवागमन के लिये समस्या के निदान हेतु कैम्प आफिस में विधायक सदर रवि शर्मा सहित सेना के अधिकारियों, पुलिस व जिला प्रशासन के साथ संयुक्त बैठक हुई। इसमें क्षेत्र के निवासियों को आवागमन में असुविधा न हो, पर विस्तृत चर्चा की गयी।
 बैठक में विधायक सदर रवि शर्मा ने बताया कि नगर निगम के क्षेत्र श्रीनगर, खिरकपट्टी, भट्टागांव एवं सिमराहा के हजारों निवासियों को आने जाने के लिये कोई रास्ता नही है। जिस कारण सभी को कैण्ट एरिया के बीच से निकलना पड़ता है। उन्होंने बताया कि आवागमन के उक्त मार्ग को सेना द्वारा बार-बार अवरुद्व कर दिये जाने से आये दिन क्षेत्रवासियों का सेना से विवाद होता है और कभी-कभी सेना और क्षेत्रवासियों के बीच कानून व्यवस्था भी बिगड़ जाती है। जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने निर्देश दिये कि नगर निगम क्षेत्र श्रीनगर, खिरकपट्टी, भट्टागांव एवं सिमराहा के निवासियों को क्षेत्र आवागमन में कैण्ट एरिया से गुजरना पड़ता है, चूंकि उक्त मार्ग कैण्ट एरिया में आता है और सेना द्वारा मार्ग को बंद करने से आवागमन में समस्या होती है। इसके स्थायी निदान हेतु अन्य वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था के लिये स्थलीय निरीक्षण किया जाये ताकि क्षेत्र के निवासियों के आवागमन हेतु युक्त संगत निर्णय लिया जा सके।
 बैठक में एसएसपी शिवहरि मीणा, एडम कमाडेण्ड ए.बी. सिन्डे, एडीएम बी. प्रसाद, एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, प्रभारी एसडीएम अतुल कुमार, तहसीलदार मनोज कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।