– कमिश्नर, डीआईजी ने किया थाना समाधान दिवस सीपरी, नवाबाद का औचक निरीक्षण
झांसी। जनपद में थाना सीपरी तथा नवाबाद में दूसरे शनिवार को आयोजित थाना समाधान दिवस का कमिश्नर डॉ अजय शंकर पाण्डेय, डीआईजी जोगेन्दर कुमार ने औचक निरीक्षण कर जन शिकायतों को सुनकर निस्तारण हेतु अधिकारियों को निर्देश दिये।
मण्डलायुक्त ने थाना सीपरी तथा नवाबाद पहुंचकर उपस्थित होने वाले विभागीय कार्मिक, अधिकारियों को चैक किया और प्रत्येक क्षेत्र के लेखपाल व नगर निगम के अधिकारी उपस्थित नही रहने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुये भविष्य में अनिवार्य रूप से उपस्थित के निर्देश दिये।
 मण्डलायुक्त ने लेखपालों को निर्देश दिये कि गांव का सर्वे कराकर अवैध कब्जा की मुनादी करायें, यदि एक सप्ताह में स्वयं कब्जा न हटाये जाने पर उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराकर सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करायें, जिससे पीड़ित व्यक्ति को न्याय मिल सके।डीआईजी जोगेन्दर कुमार ने जन शिकायत निस्तारण संबंधी विभिन्न रजिस्टरों को चैक किया और शासन की मंशा के अनुरूप हिस्ट्रीशीटर, अराजक तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। आज थाना सीपरी में 7 तथा नवाबाद में 2 जन शिकायत दर्ज की गई, जिनके समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु निर्देश दिए गए। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा भी उपस्थित रहे।