– बाइक सवार दो बदमाशों ने दम्पत्ति को बनाया शिकार
– पुलिस मामले को मिनीमाइज करने की कोशिश में

झांसी। जनपद के थाना प्रेमनगर क्षेत्र के बिजौली चौकी अंतर्गत बिजौली-सैयर मार्ग पर मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार क्रशर के मुंशी की आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंकी व तमंचे के बल पर आतंकित कर 12 हजार रुपए व दो मोबाइल फोन लूटे और धमकी देकर रफूचक्कर हो गये। अब बिजौली पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने के स्थान पर मामले को मिनी माइज करने की फिराक में है।

 बताया गया है कि मध्यप्रदेश के ओरछा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम राधापुर में रहने वाला राजकमल पाल बिजौली में आदित्य स्टोन क्रेशर में मुंशी है। मंगलवार की रात लगभग 8.30 बजे राजकमल अपनी पत्नी का इलाज करा कर कम्पनी की स्कूटी से राजगढ़ से गांव वापस लौट रहा था। जब वह बिजौली-सैंयर मार्ग पर बिजौली चौकी से महज डेढ़-दो किलोमीटर दूर पहुंच तभी पीछा करते बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोका लिया। राजकमल जब तक कुछ समझ पाता तब तक एक बदमाश ने उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर डाल दिया। इससे राजकमल व उसकी पत्नी घबरा गयी तभी पीछे से आए बाइक सवार ने गाड़ी रोक कर मामले को समझने की कोशिश की तो बदमाश ने तमंचा निकाल कर धमकाया। इस पर दहशत में आया बाइक सवार चला गया। बदमाशों ने तमंचा से आतंकित कर राजकमल व उसकी पत्नी से दो मोबाइल व तकरीबन ₹12000 लूट लिए और रफूचक्कर हो गये।
इस घटनाक्रम से भयभीत राजकमल व उसकी पत्नी किसी प्रकार अपने गांव पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी। रात अधिक होने से राजकमल रिपोर्ट दर्ज कराने बिजौली चौकी नहीं पहुंचा। इसके बाद बुधवार को सुबह उसने चौकी प्रभारी सुरेन्द्र सिंह को घटना की जानकारी दी। सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले को मिनीमाइज करने की कोशिश में है, किंतु पीड़ित द्वारा घटना की पत्रकारों को दी गई जानकारी का आडियो टेप समस्या बन रहा है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा सकी थी।