झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में ताज कम्पाउन्ड में अंदर से बंद एक मकान में कई दिनों से सड़ रही सड़ी-गली लाश को पुलिस ने निकलवा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।
बताया गया है कि सीपरी बाजार थानान्तर्गत ताज कम्पाउंड में रहने वाले एक मकान से निकल रही असहनीय बदबू से परेशान थे। इसकी सूचना आज परेशान स्थानीय क्षेत्रवासियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सीपरी बाजार थाना पुलिस, क्षेत्राधिकारी नगर आदि मौके पर पहुंच गये। मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने सीढ़ी लगाकर कर अंदर से दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलने पर अदंर जाकर देख तो लगभग 40 वर्षीय युवक की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को कमरे से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई।
पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त उसके भतीजे निखिल वर्मा निवासी खुशीपुरा ने नंदकिशोर के रुप में की। निखिल के अनुसार मृतका उसका चाचा था और उक्त मकान में अकेला रहता था। उसके चाचा शराब पीने के आदी थी। 4-5 दिन से उनकी कोई सूचना नहीं मिल रही थी। उनकी मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने मौत के कारण की जांच हेतु शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।