– करोड़ों हिंदुओं ने आस्था व भगवान के प्रति समर्पण निधि स्वेच्छा से दी-साध्वी

झांसी। भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राममन्दिर निर्माण के चंदे पर बसपा द्वारा सवाल उठाने का हक नहीं है। क्योंकि यह तो राम को मानते नहीं, राम को मानने वालों को यह लोग मनुवादी व साम्प्रदायिक कहते रहे तो राम पर प्रश्न उठाने का अधिकार नहीं है। मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भाजपा, संघ, विहिप ने मेहनत की है। चंदे को उन्होंने समर्पण निधि बताते हुए कहा कि यह करोड़ों हिंदुओं की आस्था और भगवान के प्रति समर्पण निधि है जो उन्होंने स्वेच्छा से दी है। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा बसपा की तरह नहीं कि इतना देना ही पड़ेगा। भाजपा गलत दवाब डाल कर पैसा नहीं लेती।

उन्होंने बताया कि बसपा में हर समाज का उत्पीड़न होता रहा है, एक एक्ट का सबसे अधिक दुरुपयोग बसपा शासन में हुआ। उन्होंने कहा कि अब फिर सतीश मिश्रा को मोहरा बनाकर समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड काल में जब जनता जूझ रही थी तब सपा, बसपा व कांग्रेस के लोग दुबके थे, केवल भाजपाई ही जनता की मदद कर रहे थे। अब चुनाव आ रहा है, तो सब बाहर निकल रहे हैं।

उन्होंने ओवैशी की पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा जिनकी सोच भारत से हटकर हो, उन्हें यूपी नहीं आना चाहिए, बेहतर होगा वह हैदराबाद में ही रहें। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, महिला आयोग सदस्य डॉ कंचन जायसवाल,महापौर रामतीर्थ सिंघल, सदर विधायक रवि शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।