झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव में भाभी ने अपने प्रेमी देवर को पीट-पीटकर मार डाला। देवर को संदेह था कि भाभी दूसरे युवक से फोन पर बात करती है। इसके बाद उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ। भाभी ने 21 मार्च को देवर को अपने घर बुलाया और अपने बेटे व दमाद के संग उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था यहां गुरुवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने भाभी, उसके बेटे, दामाद समेत 5 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

थाना बबीना के बड़ागांव निवासी इमरत सिंह राजपूत (36) पुत्र हरिराम अविवाहित था। भाई उत्तम सिंह राजपूत ने बताया कि इमरत भाभी मालती के पास पड़ोस में रहता था। उसके और मालती के बीच प्रेम संबंध थे। मालती का पति पूणे में मजदूरी करता है। 20 मार्च को मालती किसी युवक से फोन पर बातचीत कर रही थी। इस बात को लेकर मालती और इमरत के बीच विवाद हो गया था।

21 मार्च की रात को 10 बजे इमरत को मालती अपने घर में ले गई। वहां पर इमरत को कमरे में बंद कर दिया और अपने रिश्तेदारों को फोन कर दिया। बेटे व रिश्तेदारों के साथ मिलकर बेरहमी से इमरत की मारपीट की। इसके बाद इमरत को उसके कमरे में चारपाई पर लिटाकर भाग गए। सूचना पर परिजन घर पहुंचे और घायल को बबीना अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान इमरत की मौत हो गई।

बबीना पुलिस ने उत्तम की तहरीर पर भाभी मालती, बेटे दिनेश, दामाद नीरज, लक्ष्मण समेत 5 के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी अपने घर से फरार हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।