दोहरे हत्या काण्ड से दहशत, हत्यारे लुटेरे बेसुराग

झांसी। जनपद के थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत सिद्ध बाबा की टोरिया खैरा में डेयरी संचालक दम्पत्ति की गला रेत कर निर्ममता से हत्या कर लूट प्रकरण से दहशत फ़ैल गई है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और पड़ताल शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक हत्यारे लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

बताया गया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 15 के सिद्धन की टौरिया खेरा निवासी लगभग 50 वर्षीय चुन्ना यादव अपनी पत्नी अंजू के साथ भैंसों के दूध की डेयरी का संचालन करते थे। हमेशा की तरह गुरुवार को सुबह जब लोग दूध लेने डेयरी पहुँचे तो दरवाजा बंद मिला। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग किसी अनहोनी की आशंका से घबरा गये क्यों कि बलवीर यादव दूध दोहने व बेचने के लिए रोज सुबह जल्दी उठते थे। इसके बाद में लोगों ने जब दरवाजा को धक्का देकर खोल कर अंदर के हालात देखे तो होश उड़ गए। कमरे के अंदर खून बिखरा था और बलवीर व उसकी पत्नी रक्त रंजित हालत में तख्त रूपी पलंग पर पड़े थे। अलमारियां आदि भी खुली व सामान अस्त-व्यस्त हालत में फैला पड़ा था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी रणविजय सिंह चौहान ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लोगों से जानकारी ली। सीओ सदर एके चौरसिया भी तत्काल मौके पर पहुँच गए। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। इस घटना में बदमाशों द्वारा दम्पत्ति की हत्या कर लूट की वारदात से दहशत है। मौके पर पहुंचे एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने तथ्य एकत्रित किए गए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही इस कांड का अनावरण किया जाएगा।