झांसी। जनपद में चिरगांव थाना क्षेत्र के मोहल्ला तालाबपुरा में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात बदमाश मुख्य गेट का ताला काटकर तीन बाइक ले उड़े। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को एस एस पी कार्यालय से बाइक चोरी चली गई।

चिरगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला तालाबपुरा निवासी देवेन्द्र झा ट्राली बनाने का काम करता है। सोमवार की रात वह तीनों बाइकों को घर के अंदर रखकर गेट में बाहर से ताला लगाकर सोने चले गए। मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे जब उनके पिता रामप्रसाद झा उठे तो देखा कि मुख्य गेट की कुंडी लगी थी। उन्होंने देवेन्द्र को जगाया। देवेन्द्र ने किसी तरह कुंडी खोली। वहां देखा तो तीनों बाइकें नहीं थी। चोरी की खबर से आसपास के लोग एकत्र हो गए। पास में ही गेट की कटा हुआ ताला पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

इसी तरह एस एस पी कार्यालय में एक मामले की शिकायत करने अखिल सोनी निवासी उन्नाव गेट कोतवाली अपनी बाइक नंबर यूपी 93एजे-8181 को लेकर आया था। उसने बाइक को कार्यालय परिसर में रख दिया और प्रार्थना पत्र देने चला गया। जब वापस लौटा तो गाड़ी अपने स्थान से गायब देख कर उसके होश उड़ गए। काफी तलाश के बाद भी गाड़ी का कोई सुराग नहीं लगा।