– अब इण्टर सिटी ट्रेन नम्बर – 11109/11110 का चिरगॉव में पुनः ठहराव
 झांसी। सांसद अनुराग शर्मा झाँसी के विकास के लिए हमेशा ही तत्पर रहते हैं इसका एक उदाहरण हाल ही में हम सबके सामने आया हैं। बीते 15 जुलाई 2021 को अनुराग शर्मा ने केन्द्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को पत्रांक संख्या 8094/एम्.पी./के.का./झाँसी/2021 के माध्यम जनपद झाँसी में रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना के फ्रीज पड़े कार्य को डिफ्रीज करने की मांग की थी ।
सांसद ने पत्र में लिखा था की बुंदेलखंड की आर्थिक स्थिति व पिछड़ेपन को देखते हुए रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला से  विकास की जिज्ञासा जाग्रत हुई थी । लेकिन कतिपय अज्ञानताओं  के कारण प्रश्नगत योजना का कार्य रोका जाना जनहित में नहीं, इससे बुंदेलखंड का आर्थिक उन्नयन एवं प्रगति बाधित होगी । अत: इसे द्रष्टिगत रखते हुए निर्णय लेने की क्रपा करें ।
रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने पत्र के जरिये जनपद झाँसी में रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना की मंजूरी दी इसके साथ ही साथ इण्टर सिटी ट्रेन नम्बर – 11109/11110 का चिरगॉव में पुनः ठहराव की भी मंजूरी दी । जनपद झाँसी में रेल कोच ओवरहालिंग एवं नवीनीकरण कार्यशाला के स्थापना झाँसी वासिओं को लिए बढ़ी सौगात हैं इससे न केवल युवाओ को रोजगार मिलेगा बल्कि छोटे उधोगो को भी बढ़ावा मिलेगा ।