झांसी। श्री लक्ष्मी व्यायाम मंदिर मैदान पर चल रही मास्टर प्रीमीयर लीग सीजन 4 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मऊरानीपुर चैंपियन ने मोठ को 29 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मऊरानीपुर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 209 रनों का लक्ष्य मोठ को दिया। मऊरानीपुर की ओर से कप्तान प्रभात यादव ने नाबाद 93 रनों की शानदार पारी खेली इसके अलावा पुष्पेंद्र श्रीवास्तव ने 47 रनों का योगदान दिया । मोठ की ओर से गेंदबाज रवि टाकोरी ने दो विकेट हासिल किए।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोठ की टीम निर्धारित ओवरों में 9 विकेट खोकर 180 रन ही बना सकी। जिसमें महेंद्र यादव ने 48 रन और राजू यादव ने 41 रनों का योगदान दिया। मऊरानीपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए रवि यादव ने दो विकेट और प्रभात यादव ने एक विकेट लिया। मैच के अंपायर पुष्पेंद्र यादव व संतोष कुमार रहे मैच के मुख्य अतिथि जिला क्रिकेट संघ के सचिव बृजेन्द्र यादव ने प्रभात यादव को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया इस अवसर पर सुनील गौतम, राममिलन, मनोज यादव, राकेश साहू, गिरीश श्रीवास्तव, अनिल बबेले, राजीव पाल, लकी यादव, नारायण राजपूत, डॉक्टर देवेंद्र सिंह राजेंद्र वर्मा, मनोज बॉडी आदि उपस्थित रहे। मनोज राय ने संचालन किया।