– 3 दिन के अंदर जावेद हबीब श्रंखला के दुकानदार नाम परिवर्तन करें- अंचल अड़जरिया

 

झांसी। प्रसिद्ध हेयर कटिंग सैलून के संचालक जावेद हबीब की महिला के साथ अशोभनीय हरक़त ने उन्हें शर्मसार तो किया ही है, जनमानस उसके खिलाफ उठ खड़ा है और गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। उसके खिलाफ आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। वीरांगना लक्ष्मीबाई की नगरी झांसी से भी उसकी गिरफ्तारी की आवाज बुलंद हो गई है। झांसी में हिंदू जागरण मंच ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा एवं नवाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु प्रार्थना पत्र भी दिया।

यह जानकारी देते हुए हिंदू जागरण मंच के प्रांत प्रमुख अंचल अड़जरिया ने बताया जावेद हबीब जो पूरे देश के अंदर कटिंग सैलून की श्रंखला खोले हुए हैं उसके द्वारा मुजफ्फरनगर में एक महिला के सिर पर थूक कर बाल बनाते हुए वीडियो वायरल किया गया है जिसमें जावेद हबीब कह रहा है मेरे थूक में बहुत जान है। जावेद हबीब द्वारा किया गया यह कृत्य महिला समाज को अपमानित करने वाला प्रतीत होता है अवश्य ही यह कृत्य महिलाओं के सम्मान से खिलवाड़ करने वाला प्रयास है। हिंदू जागरण मंच ने संपूर्ण उत्तर प्रदेश में इन सैलूनों को बंद करने की मांग उठाई है। साथ ही अंचल ने आम जनमानस से अपील की जो व्यक्ति थूककर खिलाने और अन्य सामान बेचने का कार्य करता है ऐसे लोगों को भी उन्हीं की तर्ज पर अपमानित किया जाना चाहिये।

उन्होंने जावेद हबीब की श्रंखला वाले सैलूनों को चेतावनी देते हुए कहा 3 दिन के अंदर वह अपनी दुकान का नाम परिवर्तन कर लें अन्यथा हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता स्वयं जाकर दुकानें बंद करायेंगे। इस दौरान हिंदू जागरण मंच से पुरुकेष अमरया, रवि, आदित्य, प्रतीक, शिवम, रितिक, प्रखर, गोलू, अभिषेक, मोहित, वीरेन्द्र सिंघल एवं मीडिया प्रभारी अतुल वर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।