झांसी। शुक्रवार की रात दो बाइक की भिड़ंत के मामले में विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं से हुआ नवाबाद थाना की इलाइट चौकी पुलिस के विवाद ने शनिवार को तूल पकड़ गया। कार्रवाई की मांग को लेकर आक्रोशित परिषद कार्यकर्ताओं द्वारा एसएसपी कार्यालय पर जाम लगा दिया। इस मामले में एसएसपी ने चौकी इंचार्ज पवन जायसवाल के खिलाफ कार्यवाही करते हुए लाइन हाजिर कर दिया तब प्रदर्शकारी वापस लौट गए।
दरअसल, शुक्रवार की रात लगभग 10.30 बजे इलाइट चौराहा – जीवनशाह तिराहा मार्ग पर पशु चिकित्सालय के पास दो बाइक्स की टक्कर हो गयी और दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इसे देखकर चौकी इंचार्ज इलाइट अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुँच गए और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को पकड़ लिया और थाने ले गये। आरोप है कि झगड़ा के दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं से अभद्रता की और उन्हें थाने ले आये व मारपीट की। इसके विरोध में परिषद कार्यकर्ता थाने पहुँच गए और हंगामा किया। रात को मामला शांत होने के बाद सुबह फिर कार्यकर्ताओं ने चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान एसएसपी ने प्रदर्शन कर रहे परिषद कार्यकर्ताओं की बात सुनी और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस पर प्रदर्शन समाप्त कर कार्यकर्ता लौट गये। इस मामले में एसएसपी ने दोषी चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए।