– डा. चन्द्रपाल ने किया खंडन, अफवाह बताया

झांसी। विधानसभा चुनाव में सपा व भाजपा में चल रही राजनैतिक उठापटक का दौर है। दोनों दलों में राजनैतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए जबरदस्त तरीके से दल-बदल ने जोर पकड़ लिया है। इस भगदड़ से राजनैतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। इसमें बुंदेलखंड भी अछूता नहीं दिखाई दे रहा है। हाल ही में सपा की पूर्व विधायक रश्मि आर्य के भाजपा में शामिल होने के बाद सियासी गलियारों में सपा के एक कद्दावर ‘नेता जी’ के भाजपा का दामन थामने की सोशल मीडिया पर खबरों ने बुंदेलखंड की राजनीति में चर्चाओं का ऐसा बाजार गर्म किया कि न चाहते हुए भी इसका खंडन जारी करना पड़ा। भले ही तत्काल खंडन आ गया लेकिन अफवाह तो खबर बन चुकी थी। इस खबर ने सियासत में ऐसा हड़कम्प मचाया कि समाजवादी पार्टी से जुड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं के फोन घनघनाने लगे। सभी को हकीकत जानने की उत्सुकता थी कि क्या वाकई ‘नेताजी’ ने सपा को अलविदा कहने की तैयारी कर ली है।
दरअसल, सोशल मीडिया का इशारा बुंदेलखंड के कद्दावर समाजवादी नेता, पूर्व सांसद व सहकारिता क्षेत्र में दुनिया में झांसी का नाम रोशन करने वाले डॉ चन्द्रपाल सिंह यादव की तरफ था। इस खबर की हकीकत जानने कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके सीपरी बाजार स्थित बंगले पर भी पहुँच गया। यह खबर जैसे ही नेताजी तक पहुँची उन्होंने बिना समय गंवाए स्थिति स्पष्ट की और इस खबर को षडयंत्र बताया।

नेता जी यह बयान हुआ जारी…

षड्यंत्र के तहत अफवाह

मेरे संज्ञान में आया है कि कुछ तथाकथित न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस मेरे बारे में भ्रम फैला रहे हैं कि मैं किसी अन्य पार्टी में शामिल हो रहा हूँ।
मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि मैं तन, मन और आत्मीय रुप से समाजवादी पार्टी का हमेशा सिपाही हूँ और सदैव रहूंगा । मेरे खिलाफ साजिश के तहत जो भ्रामक प्रचार किया जा रहा है उससे मेरे किसी भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता को विचलित होने की आवश्यकता नहीं है।
चुनाव के समय इस तरह का भ्रामक प्रचार केवल मेरी छबि धूमिल करने का कुचक्र मात्र है।
सत्तालोलुप लोगों के इस षणयंत्र का सपा कार्यकर्ता और प्रदेशवासी चुनाव में साईकिल को प्रचंड वोट देकर करारा जबाब देंगे।

सदैव आपका
डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव
पूर्व सांसद
समाजवादी पार्टी