झांसी। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के सम्बन्ध में मण्डलायुक्त डॉ अजय शंकर पाण्डेय द्वारा आज गूगल मीट के माध्यम से समीक्षा की गयी, जिसमें पुलिस उप महानिरीक्षक जोगेन्दर कुमार, मण्डल के तीनों जनपदों के जिलाधिकारी गण, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, अपर जिलाधिकारी गण/उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं तीनों जनपदों के समस्त रिटर्निंग आफीसर द्वारा प्रतिभाग किया गया।
मण्डलायुक्त द्वारा तीनों जनपद के जिलाधिकारीगण/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षकों को निर्वाचन को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिये गये एवं चुनाव सम्बन्धी तैयारियों की समीक्षा करने के साथ ही जिला प्रशासन को निर्देश दिये गये कि निर्वाचन के सम्बन्ध में प्रतिदिन अधीनस्थ एवं कर्मचारियों के साथ निर्वाचन सम्बन्धी समीक्षा करते रहे।
इस दौरान 1 से 23 जनवरी तक आबकारी व पुलिस द्वारा की गई निरोधात्मक कार्यवाही की समीक्षा भी की गई। इस मौके पर बताया गया कि झांसी मण्डल के सीमावर्ती प्रदेश से आने वाली अवैध शराब को रोकने के दृष्टिगत जनपद झांसी में 02, ललितपुर में 01 अस्थाई चेक पोस्टों की स्थापना की गयी है जो 24 घंटे क्रियाशील हैं। वर्चुअल बैठक में अपर आयुक्त (प्रशासन) श्री प्रमिल कुमार सिंह, उप आबकारी आयुक्त श्री सुनील कुमार मिश्र एवं निर्वाचन सहायक श्री रघुराज सिंह जादौन उपस्थित रहे।