जालौन। विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान एमएलसी रमा निरंजन के समर्थन में उनके प्रतिनिधि आरपी निरंजन ने आज जालौन जनपद के ब्लाँक कदौरा, नदीगांव, नियामतपर, महेबा आदि ब्लाकों के ब्लाक प्रमुखों के साथ क्षेत्र के तमाम ग्रामों का भ्रमण कर ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ सघन जनसंपर्क किया।

जन सम्पर्क के दौरान विभिन्न स्थानों पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों ने उनका भव्य स्वागत कर फूल मालाओं से लाद दिया तथा भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन को भारी बहुमत से विजय बनाने का आश्वासन दिया। नदीगांव जाते हुए कस्बा कोंच में सैकडों युवाओं ने आरपी निरंजन का अभिनंदन किया। अभियान के दौरान बीडीसी एवं ग्राम प्रधान सम्मेलन को सम्बोधित करते एम एल सी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान हो सकता हो किसी बीडीसी या प्रधान के सम्मान में शायद कुछ कमी रह गयी हो अथवा आपके गांव में आवश्यकतानुसार विधायक निधि न मिल पायी हो तो वह यह कहने आये हैं कि अबकी बार आपके आशीर्वाद एवं सहयोग से विजय पाते ही वे पूरे छह साल के अपने कार्यकाल में अपना भरपूर सहयोग करते हुए सभी शासकीय योजनाओं का लाभ दिलायेंगे, गांव के सभी कार्य करायेंगे।उन्होंने कहा कि उनका भरोसा है मोदी योगी के डबल इंजन की सरकार में समूचे क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये श्री निरंजन ने कहा कि रमा निरंजन ने पिछले कार्यकाल में बीडीसी सदस्यों को मानदेय दिये जाने की मांग करते हुए सदन में प्रश्न उठाये थे और आगे भी वे उनके हक और सम्मान के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में उन्होंने सैकडों काम कराये हैं किंतु अभी बहुत काम कराया जाना शेष है वह इस बार के चुनाव जीतने के बाद पुनः ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर सभी ग्रामीणों की मूलभूत आवश्यकतानुसार विकास कार्य कराये जायेंगे तथा बिना भेदभाव सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति के तहत का किया जायेगा। अंत में उन्होंने ग्राम प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों से मिले अगाद स्नेह एवं आत्मीय स्वागत के प्रति हृदय से कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया।