झांसी। उत्तर प्रदेश विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी एवं निवर्तमान एमएलसी रमा निरंजन के समर्थन में पार्टी पदाधिकारियों का सघन जनसम्पर्क जारी है। स्थान स्थान पर हो रहे सम्मेलनों से भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन की जीत जहां सुनिश्चित है वहीं भाजपा नेता चाहते हैं कि रमा निरंजन की जीत प्रदेश में तीन दर्जन सीटों पर हो रहे चुनाव में सर्वाधिक मतों से रिकार्ड जीत हो। इसी क्रम में आज नगर के एक होटल में भाजपा की विधान परिषद प्रत्याशी रमा निरंजन के के समर्थन में विशाल बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा रहे। सदर विधायक रवि शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम, महापौर रामतीर्थ सिंघल, गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत, एवं रमा आरपी निरंजन विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रही। बैठक में सभी ब्लाकों के ब्लाक अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य एवं नगर निगम के पार्षद गण मौजूद रहे। प्रारम्भ में सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए विधान परिषद प्रत्याशी रमा निरंजन ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन पर भरोसा जताते हुए पुनः उम्मीदवार बनाया जिस पर वे खरा उतरेंगी किंतु उनकी जीत में सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम है। कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ होते हैं उन्होंने कहा कि वे पिछले कार्यकाल में जो कर सकी हैं आगे भी और बेहतर करने की कोशिश करेंगी।

मुख्य अतिथि सांसद अनुराग शर्मा ने कहा कि रमा निरंजन की जीत तो सुनिश्चित है किंतु वे चाहते हैं कि उनकी जीत प्रदेश में रिकॉर्ड जीत हो जिसमें सभी भाजपा के सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान होगा। जिला पंचायत अध्यक्ष पवन गौतम ने कक्षा कि जिले के सभी जिला पंचायत सदस्य स्वयं एवं क्षेत्र के प्रधान व बीडी सी से सामंजस्य बनाकर ऐतिहासिक विजय श्री दिलायेंगे। महापौर रामतीर्थ सिंघल ने नगर निगम के सभी सभाषदों की ओर से भरपूर समर्थन एवं सहयोग का वादा किया। गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत ने कहा कि रमा निरंजन की जीत में गरौठा विधान सभा के सभी बीडीसी, प्रधान एवं नगर पंचायतों के प्रतिनिधि मिलकर जीत को ऐतिहासिक बनायेंगे। बैठक में संगठन के जिम्मेदार रणनीतिकारों सहित सभी ने मिलकर एक स्वर से भाजपा प्रत्याशी रमा निरंजन को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए अपने सहयोग व समर्थन का वादा। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रभारी संत विलास शिवहरे ने की।

सदर विधायक रवि शर्मा एवं गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत ने आश्वस्त किया कि महानगर गरौठा विधान सभा क्षेत्र के सभी प्रतिनिधि भाजपा प्रत्याशी को भारी संख्या वोट कर विजयी बनायेंगे। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए रमा आर पी निरंजन ने कहा कि आपके आशीर्वाद एवं सहयोग से विजय पाते ही मोदी योगी के डबल इंजन की सरकार में समूचे क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा। एम एल सी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने कहा कि रमा निरंजन ने पिछले कार्यकाल में बीडीसी सदस्यों को मानदेय दिये जाने की मांग करते हुए सदन में प्रश्न उठाये थे और आगे वे उनके हक और सम्मान के लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में उन्होंने सैकडों काम कराये हैं किंतु अभी बहुत काम कराया जाना शेष है वह इस बार के चुनाव जीतने के बाद पुनः ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर सभी ग्रामीण क्षत्रों की मूलभूत आवश्यकतानुसार विकास कार्य कराये जायेंगे तथा बिना भेदभाव सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति के तहत काम किया जायेगा। अंत में उन्होंने हृदय से कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया।